Home Theatre 5.1 डॉल्बी एटमॉस की खरीदारी पर तगड़ा ऑफर

अब आप भी अपने टीवी के लिए पॉवरफुल साउंड सिस्टम ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं जो वायरलैस डिजाइन के साथ ब्लूथूट कनेक्टिविटी के जरिए किसी भी इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस से जोड़े जाते है। Amazon Sale 2024 की डील्स लेकर आई होम थिएटर की खरीदारी करने पर फ्री होम डिलीवरी की सुविधा, नो-कॉस्ट ईएमआई पर बुकिंग करने का लाभ और बैंक ऑफर पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक लेने का ऑफर, जिसमें आप हजारों रुपयों की बचत केवल इस डील के साथ कर सकते हैं। कई सारे एक्सचेंज ऑफर भी इस सेल के दौरान दिए जा रहे है।

यूजर्स Amazon Deals के जरिए पसंदीदा ब्रांड के होम थिएटर सिस्टम को आज ही घर मंगवा सकते हैं। इसका लुक वायरलैस होता है, जिसे ब्लूथूट के जरिए फोन, लैपटॉप और टीवी से कनेक्ट किया जाता है। इनमें डीप बेस 3D साउंड क्वालिटी घर के 360 डिग्री एरिया को कवर करती है, जिससे आप सिनेमाई अनुभव लेते है। इसके अलावा इन Speakers For Home Theatre में साउंडबार, स्पीकर, सवबूफर का सेट मौजूद होता है, जिसे आप कहीं भी स्टोर कर सकते हैं। इसका स्टाइलिश और स्लीक लुक यात्रा में आसानी से कैरी भी किया जा सकता है।

 


1. Samsung Soundbar 5.1 Channel Home Theatre At Home

 


सैमसंग साउंडबार का 5.1 होम थिएटर सिस्टम वायरलैस है, जिसे सभी इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें वायरलेस सबवूफर, 1x वायरलेस रियर स्पीकर, 1x सेंटर स्पीकर और एनर्जी स्टार, डॉल्बी 5.1ch और DTS वर्चुअल एक्स एक्सपीरियंस साउंड सुनने को मिलेगा। 520 वॉट की आउटपुट साउंड के साथ डीप बैस वॉल्युम का मजा उठाए।

सेल के दौरान यूजर्स इसकी खरीदारी आधे दामों पर कर रहे हैं, क्योंकि Amazon Sale 2024 की डील्स में 56 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक ऑफर का लाभ सैमसंग होम थिएटर 5.1 डॉल्बी एटमॉस पर ले सकते हैं।

Samsung 5.1 Home Theater Price: Click Here

स्पेसिफिकेशन –
ब्रांड – सैमसंग
स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर – 520 वाट
कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी – ब्लूटूथ, एचडीएमआई
ऑडियो आउटपुट मोड – सराउंड
माउंटिंग टाइप – दीवार माउंट
खासियत –
साउंड मोड – सराउंड साउंड एक्सपेंशन, गेम मोड, एडेप्टिव साउंड लाइट, डीटीएस वर्चुअल एक्स, स्टैंडर्ड,
वायरलैस म्यूजिक स्ट्रीमिंग ब्लूथूट के जरिए
कनेक्टिविटी सुविधा
वारंटी

कमी –
कोई नहीं

2. ZEBRONICS Juke BAR 9750 Home Theater Speaker
स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन वाले इस जेब्रोनिक्स ज्यूक बार 9750 को आप चुन सकते हैं। इसमें 525 वॉट की आउटपुट साउंड ध्वनि घर के चारों एरिया को कवर करती है और आपके कानों में डीप बैस साउंड इफैक्ट सुनने का आनंद देती है। 5.1.2 चैनल के साथ साउंडबार, स्पीकर और सबवूफर का सेट आपके घर में म्यूजिक सिस्टम को जोड़ देगा।

 

Amazon Deals में जेब्रोनिक्स होम थिएटर की खरीद पर 73 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है। मार्केट से रेट इसके काफी कम ऑनलाइन हो चुके है, जिसका लाभ आज ही उठा लीजिए। फ्री होम डिलीवरी इस पर उपलब्ध है। इसे वॉल माउंट आप कर सकते हैं और रिमोट कंट्रोल के जरिए ऑपरेट भी कर सकते हैं।

ZEBRONICS Speakers For Home Theatre Price: Click Here

स्पेसिफिकेशन –
ब्रांड – जेब्रॉनिक्स
स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर – 525 वाट
कनेक्टिविटी तकनीक – ब्लूटूथ, सहायक, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई
ऑडियो आउटपुट मोड – सराउंड
माउंटिंग प्रकार – दीवार माउंट

खासियत –
सपोर्ट फोर स्मार्ट टीवी
इमर्सिव ऑडियो
स्मार्ट टीवी, एचडी टीवी बॉक्स, डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स, अन्य एचडी इनपुट के साथ कम्पेटिबल
एलईडी डिस्प्ले
कमी –
कोई नहीं

 


3. Mivi Fort Q700D Soundbar Home Theatre At Home
मिवी फोर्ट Q700D साउंडबार विद होम थिएटर सिस्टम पेश करता है डॉल्बी एटमॉस की सुविधा, जिसकी आउटपुट ध्वनि 700 वॉट की है। इसमें 5.1 चैनल, 3 इन-बिल्ड स्पीकर, 2 सैटेलाइट स्पीकर और 1 वूफर, मल्टीपल ईक्यू और इनपुट मोड, टीवी के लिए मेड इन इंडिया साउंड बार मिल रहा है। इसे आप अपने किसी भी इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ बखूबी ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

 

इसकी खरीदारी पर Amazon Offers की डील्स में 81% का लाभ दिया जा रहा है। फ्री होम डिलीवरी और बैंक ऑफर का लाभ उठाकर आज ही हजारों रुपयों की बचत इसकी खरीद पर कर सकते हैं। मार्केट से काफी कम दामों पर यूजर्स इसे पसंद कर टॉप रेटिंग दे रहे है।

Mivi Home Theatre 5.1 Dolby Atmos Price: Click Here

स्पेसिफिकेशन –
ब्रांड – मिवी
कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी – ब्लूटूथ
ऑडियो आउटपुट मोड – सराउंड
मॉडल का नाम – साउंडबार
स्पीकर प्रकार – सबवूफर

खासियत –
आईकोनिक डिजाइन
एंटरटेनमेंट मोड्स – म्यूजिक, सिनेमा, खेल और समाचार
रिमोट कंट्रोलर
360 डिग्री साउंड फ्लो

कमी –
कोई नहीं

 


4. Sony HT-S40R Real 5.1ch Home Theater Speaker
सोनी HT-S40R पेश करता है 600 वॉट का पॉवरफुल आउटपुट साउंड सिस्टम, जिसकी आवाज घर की दीवारों को भी हिला देगी और कानों को देगी फुल एचडी क्वालिटी सुनने का मजा। सबवूफर और वायरलेस रियर स्पीकर के साथ टीवी के लिए 5.1ch डॉल्बी ऑडियो साउंडबार, 5.1ch होम थिएटर सिस्टम, ब्लूटूथ और USB कनेक्टिविटी, HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी, साउंड मोड इसमें दिया गया है।

 

इसकी खरीद पर Amazon Sale 2024 की डील्स में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई पर बुकिंग और बैंक ऑफर में इंस्टेंट कैशबैक की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी सेल के दौरान दिया जा रहा है।

Sony 5.1 Home Theater Price: Click Here

स्पेसिफिकेशन –
ब्रांड – सोनी
स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर – 600 वाट
कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी – ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई
ऑडियो आउटपुट मोड – सराउंड
माउंटिंग टाइप – फ़्लोर स्टैंडिंग, टेबलटॉप, वॉल माउंट

खासियत –
360 डिग्री साउंड फ्लो
रिमोट कंट्रोल ऑपरेट
डीप बैस इफैक्ट
कमी –
कोई नहीं

5. JBL Bar 500 Pro Home Theatre At Home
जेबीएल बार 500 प्रो होम थिएटर सिस्टम पेश करता है 590 वॉट का आउटपुट ध्वनि, जिसकी आवाज आपके घर में 360 डिग्री एरिया को कवर कर चारों दिशाओं से आपके कानों तक पहुंचाता है, जो बाहरी आवाज से डिस्टरबेंस नहीं करता। इसमें वायरलेस सबवूफर के साथ साउंडबार, 5.1 चैनल, 3डी सराउंड, मल्टीबीम™, 4K डॉल्बी विजन पास-थ्रू के साथ एचडीएमआई ईएआरसी, वन ऐप, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ऑप्टिकल इनपुट फीचर शामिल किए गए है।

 

जेबीएल की कीमतों पर Amazon Deals में 9 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 5000 तक का इंस्टेंट कैशबैक बैंक ऑफर में आप ले सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी की सुविधा इस पर मिल रही है।

JBL Speakers For Home Theatre Price:  

 

स्पेसिफिकेशन –
ब्रांड – जेबीएल
स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर – 590 वाट
कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी – ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस, वाई-फाई
ऑडियो आउटपुट मोड – सराउंड
इनपुट वोल्टेज – 240 वोल्ट

खासियत –
2 साल की वारंटी
एयरप्ले के साथ बिल्ट-इन वाई-फाई, एलेक्सा मल्टी-रूम म्यूजिक और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन

कमी – कोई नहीं

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अब मनमोहक लगेगा रूप, जब पहनेंगी लेटेस्ट और स्टाइलिश बनारसी साड़ी