सस्ते में मिल रहे RO Water Purifier, शुद्ध पानी के साथ बनेगी सेहत, जानें ऑफर

शुद्ध और स्वच्छ पानी पीना हर किसी की चाहत होती है। अगर पानी को प्यूरीफाई कर लिया जाए तो कितना अच्छा रहेगा। तो आज हम लेकर आये हैं बहुत कम दामों पर वाटर प्यूरीफायर (Water Purifier )। यहां 7 लीटर प्यूरीफायर के टॉप क्लास मॉडल दिए गए हैं। यह मॉडल लेटेस्ट तकनीक से लैस हैं और आपके लिए इस्तेमाल में भी आसान होंगे। यह आपको भी शुद्ध और साफ पानी देंगे।

यहां दिए गए सभी प्यूरीफायर 7 लीटर कैपेसिटी के हैं और 2 से 3 लोगों के परिवार के लिए खूब काम आने वाले हैं। आपके परिवार में भी कम सदस्य हैं तो यह प्यूरीफायर आपको भी खरीद लेना चाहिए। 7 लीटर कैपेसिटी वाले RO वाटर प्यूरीफायर के बारे में यहां जानिए।

 

Shop Now

नीले और सफेद रंग का यह प्यूरीफायर बोरवेल, टैंकर और म्युनिसिपल वाटर के लिए बेस्ट है। यह RO + UV + UF + मिनरल Livepure Water Purifier है। इससे शुद्ध पानी मिलना तय ही मानिए। यह आपको पानी से होने वाली बीमारियों से दूर रखता है। इसमें मिनरलाइजर है जिससे पानी में जरूरी मिनरल बने रहते हैं और फिर आपको शुद्ध पानी मिल जाता है। इस्तेमाल में आसानी के लिए इसमें एलईडी इंडिकेटर भी दिए गए हैं। इससे आपको प्यूरीफायर की जानकारी मिलती रहती है।

Silk Banarasi Saree Price: Click Here


  • Aquaguard Aura 7 L RO + UV + UF + MTDS Water Purifier:

 

Shop Now

यह प्यूरीफायर 10-स्टेज प्युरिफिकेशन करता है। इससे पानी के पूरी तरह से शुद्ध होने की गारंटी मिल जाती है। इस अप्लायंस में एक्टिव कॉपर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे पानी में कॉपर के तत्व बने रहते हैं। बोरवेल, टैंकर और म्युनिसिपल वाटर के लिए इसे सूटेबल माना गया है। इस Aquaguard Water Purifier में टेस्ट एडजस्टर भी दिया गया है इसलिए प्युरिफिकेशन के दौरान पानी का स्वाद बिल्कुल भी नहीं बदलता है। इसमें अल्ट्रा प्युरिफिकेशन होता है जिससे पानी में बैक्टीरिया नहीं घुल पाते हैं और आपको 100% शुद्ध पानी मिलता है। इस प्यूरीफायर की मिनरल गार्ड टेक्नोलॉजी पानी के जरूरी मिनरल बना कर रखती है।

RO + UV + UF + MTDS Water Purifier: Click Here

 

  • LIVPURE LIV-PEP-PRO-PLUS+ 7 L RO + UV + UF Water Purifier:

Shop Now
म्युनिसिपल के पानी के लिए यह प्यूरीफायर सूटेबल है। यह बोरवेल और टैंकर के पानी के लिए भी अच्छा अप्लायंस है। इस प्यूरीफायर में 7 स्टेज प्युरिफिकेशन होता है। इससे पानी बेहतर तरीके से शुद्ध होता है। इस प्रोडक्ट में सेडीमेंट फिल्टर, कार्बन ब्लॉक, RO मेंबरेन, UV डिडिसइंफेक्शन और अल्ट्रा-फिल्ट्रेशन सभी तरह के किटाणुओं को फिल्टर कर देते हैं। यह पेप प्रो++ की मदद से एक दिन में 75 लीटर तक पानी प्यूरीफाई कर देता है। 7 लीटर कैपेसिटी के साथ यह आपके परिवार के लिए बेस्ट है। यह अप्लायंस किचन में जगह भी कम लेता है।
Silk Banarasi Saree Price: Click Here
HAVELLS FAB Alkaline 7 L RO + UV + Alkaline Water Purifier Suitable:

Shop Now
सफेद और नीले रंग का यह अप्लायंस RO और UV प्युरिफिकेशन के 8 स्टेज से पानी को शुद्ध करता है। जर्मीसाइडल UV-C के साथ इसमें पीने लायक पानी मिल जाता है। इस प्यूरीफायर का कॉम्पैक्ट और स्पेस सेविंग डिजाइन किचन में इसे कहीं भी माउंट करने की आजादी देता है। इसमें कई यूजर फ्रेंडली फीचर भी हैं। आपको सेल्फ-डायग्नोसिस, कार्टिज लाइफ इंडिकेटर, प्युरिफिकेशन प्रोसेस, टैंक फुल, लो वाटर प्रेशर के साथ UV, SV और पम्प फेलियर के अलर्ट भी मिल जाते हैं। इनके साथ इस अप्लायंस को इस्तेमाल करना आसान हो जाता है।

 

Pureit Revito 7 L RO + MF + UV in Tank + Minerals Water Purifier:

 

Shop Now

यह प्योरेट वाटर प्यूरीफायर किफायती दामों में मिलता है और लेटेस्ट तकनीक के साथ आता है। इसमें शुद्ध पानी मिलता है और यह बोरवेल, टैंकर के साथ म्युनिसिपल वाटर के लिए भी बेस्ट है। टील कलर का यह अप्लायंस फिल्टर मेंटेनेंस से पहले 8000 लीटर तक पानी प्यूरीफाई करता है। इसलिए आपको लंबे समय तक शुद्ध और साफ पानी मिल पाता है। इस Pureit Water Purifier में वाटर-सेविंग प्युरिफिकेशन प्रोसेस होता है, इससे पानी की बर्बादी कम होती है। इस प्यूरीफायर से मिलने वाले पानी में कैल्शियम और मैग्नीशियम जैसे जरूरी पोषक तत्व होते हैं।

Silk Banarasi Saree Price: Click Here

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अब मनमोहक लगेगा रूप, जब पहनेंगी लेटेस्ट और स्टाइलिश बनारसी साड़ी