Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में MTB Cycle Brands पर पाएं स्पेशल छूट

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में आप कई तरह के सामान बेहद ही कम दामों पर खरीद सकते हैं। इसमें कई प्रोडक्ट पर ऑफर चल रहे हैं। इसके साथ ही आप एक नई MTB Cycle को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आप एक अनुभवी राइडर हैं या फिर इसे आजमाने के लिए उत्सुक एक नौसिखिया हैं तो ये साइकिल आपके लिए बहुत मददगार साबित होने वाली है।

यदि आप एडवेंचर के शौकीन हैं और अपने लिए एक नई साइकिल की तलाश कर रहे हैं, तो आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब भारत में Amazon Great Indian Festival Sale की शुरूआत हो गई है, जिसके साथ आप एक नई MTB Cycle को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आप एक अनुभवी राइडर हैं या फिर इसे आजमाने के लिए उत्सुक एक नौसिखिया हैं, तो ये साइकिल आपके लिए बहुत मददगार साबित होने वाली है। ये माउंटेन बाइकिंग व्हील पर रोमांच और नेचर का एक दमदार संयोजन प्रदान करता है, क्योंकि इनको मजबूती और सवारी के स्टाइल को ध्यान में रखकर किया जाता है। यहां हम आपको Amazon Deals के साथ उपलब्ध शानदार विकल्पों के बारे में बताने जा रहे हैं।
यूं तो इस Amazon Sale 2024 के साथ साइकिल की एक लंबी रेंज पर छूट उपलब्ध है, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए Top Deals पर इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 Urban Terrain Steel Mountain Bike -70% की छूट
हाई क्वालिटी वाले मैटेरियल से बनाया गया यह साइकिल मजबूत पकड़ प्रदान करता है और यह टिकाऊ भी है, जो कि स्थिर और फ्लेक्टिबल साइकिलिंग सुनिश्चित करता है। साथ ही मजबूत सड़क सपोर्ट और स्थायित्व प्रदान करता है। इस Amazon Offers के साथ आप इसकी खरीद पर 70 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। फ्रंट और रियर दोनों व्हील पर हाई गुणवत्ता वाले डबल डिस्क ब्रेक स्थिर और त्वरित ब्रेकिंग सुनिश्चित करते हैं।

इसका डिस्क ब्रेक आपको भीड़-भाड़ वाले बाजार जैसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में सेफ्टी रूप से नेविगेट करने में मदद करते हैं। इस बाइक में एक मजबूत और विश्वसनीय स्टील फ्रेम है जो कठिन परिस्थितियों और इलाकों में सवारी कर सकता है।

Urban Terrain Cycle Price: Click Here

 

 Leader Beast 26T Mountain Bike -68% की छूट
इस लीडर बीस्ट 26टी मल्टीस्पीड माउंटेन बाइक के साथ आप अपने साइक्लिंग गेम को आगे बढ़ा सकते हैं, क्योंकि यह कार्यक्षमता, स्टाइल और परफॉर्मेंस का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है। 12 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सवारों के लिए डिज़ाइन की गई इस मल्टीपरपज बाइक में एक शानदार मैट ब्लैक और ओसियन ग्रीन फिनिश है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आप किसी भी इलाके में अलग दिखें।

स्ट्रांग 18 इंच फ्रेम और 26T व्हील के साथ यह बाइक शहरी आवागमन से लेकर पहाड़ी रास्तों तक विभिन्न रोमांचों को संभालने के लिए बनाई गई है। इस Great Indian Festival Sale के साथ इसकी खरीद पर कुल 68 फीसदी की छूट है। यह साइकिल माउंटेन रोमांच के साथ-साथ स्कूल और आफिस के लिए भी सही है।
Leader MTB Cycle Price: Click Here

 


CRADIAC 7 Speed Geared MTB Cycle – 62% की छूट
इस क्रैडिएक एमटीबी साइकिल को एक स्ट्रांग 19 इंच वाले स्टील फ्रेम पर बनाया गया है, जबकि फोर्क की बात करें तो यह साइकिल 40 मिमी टूरिंग के साथ सस्पेंशन फोर्क प्रदान करती है। यह बाइक काफी आसानी से धक्कों को संभालने में सक्षम है और कॉर्नरिंग करते समय अच्छा कंट्रोल बनाए रखती है। इस बाइक में अच्छी कुशनिंग के साथ आरामदायक एर्गो पीयू सैडल है। इसके फ्रंट में शिमैनो और शिमैनो डिरेलियर लगे हैं।

 

इस Amazon Great Indian Festival Sale 2024 के साथ आप इसकी खरीद पर 62 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। इसका शिमैनो शिफ्टर्स बिना अंतराल के 21 स्पीड गियर का मैनेज करते हैं। इसमें 29 इंच के टायर डबल वॉल अलॉय रिम्स पर लगाए गए हैं, जो कि बेहतरीन स्थिरता और स्पीड प्रदान करते हैं।

CRADIAC Mountain Cycle Price: Click Here

 


 VESCO 24-T Drift Cycle -56% की छूट
इस बाइक को दिया गया ड्यूल डिस्क ब्रेक इसे फिसलन भरी सड़कों पर भी स्किड फ्री स्टॉपेज देने का काम करते हैं और इसका अनोखा स्टाइलिश फ्रेम अलग दिखता है। यह आपको कुछ ऐसा देता है जिससे आप सुरक्षित और आसानी से सवारी कर सकते हैं। हाई कार्बन स्टील से बना मिग वेल्डेड फ्रेम एक ही समय में बहुत मजबूत है।

 

इसमें प्रीमियम पी.यू सैडल में त्वरित रिलीज एडजस्ट की सुविधा है, जबकि सीट पोस्ट में एक क्लैंप असेंबली है, इसलिए आपके कहने के लिए इसे ऊपर खींचना या नीचे लाना आसान है। इस Amazon Sale 2024 के साथ इसकी खरीद पर कुल 56 फीसदी तक की बचत की जा रही है। इसका जंग-मुक्त सस्पेंशन बाइक को चलाते समय भी अद्वितीय बनाता है और सुरक्षा बढ़ाता है।
VESCO MTB Cycle Price: Click Here

 

 Hero Sprint Riot 26T Geared Cycle -55% की छूट
हीरो के इस साइकिल को 21 स्पीड शिमैनो के साथ पेश किया जाता है और ब्रेकिंग के लिए इसमें फ्रंट और रियर में 160 मिमी मैकेनिकल डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस साइकिल को चलाने वाले की ऊंचाई 5 फीट से लेकर 5 फीट 8 इंच है और यह 100 किलो तक के लिए सही है। यह 12 साल से ऊपर के व्यक्तियों के लिए सही है।

इस Amazon Sale Offers के साथ इसकी खरीद पर कुल 55 फीसदी की छूट है। इसका रिम डबल वॉल जंग रहित अलॉय मेटल से बनाया गया है। इसका फ्रंट ब्रेक मैकेनिकल डिस्क ब्रेक है, जबकि रियर ब्रेक मैकेनिकल डिस्क ब्रेक है।

Hero Mountain Cycle Price: Click Here

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अब मनमोहक लगेगा रूप, जब पहनेंगी लेटेस्ट और स्टाइलिश बनारसी साड़ी